Wednesday, November 11, 2020

राजकीय इंटर कॉलेज जाखणीधार में प्रतिभाशाली छात्राओं को किया गया सम्मानित।

 राजकीय इंटर कॉलेज जाखणीधार, टिहरी गढ़वाल में 2019 की इंटर बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर कक्षा 12 उत्तीर्ण कर चुकी विद्यालय की प्रतिभाशाली छात्रा आस्था पेटवाल व अर्चना रतूड़ी  ने विद्यालय में अध्ययनरत अपने जूनियर छात्र छात्राओं को अनुशासन और कठोर परिश्रम का संदेश दिया है।

     टिहरी गढ़वाल के जाखणीधार विकासखंड के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज जाखणीधार में वर्ष 2019 की बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाली दो छात्राओं को सम्मानित करते हुए स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र वितरित किए गए। इस मौके पर प्रधानाचार्य दिनेश प्रसाद डंगवाल ने विद्यालय की दोनों प्रतिभाशाली छात्राओं और उनके अभिभावकों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि विद्यालय में उक्त दोनों छात्राएं अन्य छात्र-छात्राओं के लिए अनुकरणीय उदाहरण हैं। उन्होंने  छात्राओं को विद्यालय परिवार की तरफ से स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र भेंट करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की इस मौके पर अभिभावक संघ के अध्यक्ष गोविंद राम सेमवाल और विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष दिनेश चंद्र ने भी दोनों बालिकाओं के कठोर परिश्रम की सराहना करते हुए अन्य विद्यार्थियों को उनसे प्रेरणा लेने के लिए कहा है। कार्यक्रम में  विद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता चंदन सिंह अस्वाल ने मंच संचालन किया। इस दौरान प्रवक्ता सुशील डोभाल, संजीव नेगी, राजेश कुमार उपाध्याय, शिक्षक पंकज कुमार डंगवाल, अरविंद बहुगुणा, दिनेश रावत, शीशराम पालीवाल, ओमकार भट्ट, देवेंद्र भट्ट, राजेंद्र सिंह, सहित विद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने दोनों प्रतिभाशाली छात्राओं को शुभकामनाएं दी हैं।


No comments:

Post a Comment

पोस्ट पर अपने उपयोगी विचार और सुझाव यहाँ कमेंट करें।

Featured post

मिशन कोशिश के अंतर्गत अर्थशास्त्र विषय में पूर्व संबोधों की यहां करें तैयारी

मिशन कोशिश के अंतर्गत अर्थशास्त्र विषय में पूर्व संबोधों की यहां करें तैयारी    PM SHRI Atal Utkarsh Govt. Inter College Jakhnidhar T.G. Sus...